Sunday, September 5, 2010

Happy Teacher's Day!


@ आतुषी मेडम : आप जब मुझे हेन्ड्सम कहती है, तब मुझे बहुत अच्छा लगता है. आप जब स्माईल करती है तब मुझे अच्छा लगता है। मैं जब क्लास में हाथ ऊचा करता हु और आप मुझसे पुछती है तब मुझे अच्छा लगता है।

@भाग्यश्री मेडम : आप जब हमे गाना सिखाती है तब मुझे अच्छा लगता है। आप जब हमे बताती है कि ऎसा नहीं ऎसा करो, तब मुझे अच्छा लगता है।

@बघेल सर: जब आप हमे क्रिकेट और फुटबाल खिलाते है तब मुझे अच्छा लगता है। आप जब हमें फनी जोक्स सुनाते है तब मुझे अच्छा लगता है।

@विश्नु सर : जब आप हमें रनिंग कराते है तब मुझे अच्छा लगता है। आप जब हमें झुले लगा कर देते है तब हमें अच्छा लगता है।


@ पल्लवी मेडम: जब आप हमे डान्स सिखाते हो, तब मुझे अच्छा लगता है। जब आप हमें अष्ट मुद्राए सिखाती है, तो मुझे अच्छा लगता है।

@क्राफ्ट वाले सर: जब आप अच्छी अच्छी ड्राईंग कराते है, तब मुझे अच्छा लगता है।

@लायब्रेरी वाली मेडम : जब आप हमे अच्छी अच्छी स्टोरीस पढ कर सुनाती है, तब मुझे अच्छा लगता है। जब आप हमे अच्छी अच्छी बुक्स रिडिंग के लिए देती है तब मुझे अच्छा लगता है।

मुझे आप सब बहुत अच्छे लगते है, और मै आप सभी को प्यार करता हु।


Happy Teacher's Day!

अमोघ भटनागर
क्लास: सैकन्ड (उल्हास)

No comments:

Post a Comment